भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के ग्रामीण कार्यकर्ता सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि दूसरी पार्टियों के नेता पार्टी की आत्मा हैं लेकिन बीजेपी की आत्मा पार्टी के कार्यकर्ता हैं.

अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम तो केवल आठ उपचुनाव हारे हैं लेकिन कई राज्यों में कांग्रेस की सरकार को सत्ता से बेदखल कर दिया है. कांग्रेसियों को विजययात्रा नहीं दिखती, 14 राज्य हमने छीन लिए उन्हें दिखाई नहीं देता. अमित शाह ने कहा कि गरीब के बेटे को पार्टी ने देश का प्रधानमंत्री बनाया.



अमित शाह ने भाजपा की उपलब्धियों पर बात करते हुए कहा कि हमने दवाइयों की रेट कम कर दी है. किसानों को लागत से डेढ़ गुना ज्यादा दाम दिलाने का साहस भाजपा कर रही है. यह किसी पार्टी ने नहीं किया.

अमित शाह ने कहा कि देश में एक एक ऐसी सरकार है जो देशहित में कठोर फैसले लेने में पूरी तरह सक्षम है. देश के हर गरीब को अपना घर मिले और देश के हर घर में बिजली उपलब्ध हो, इस लक्ष्य के साथ मोदी सरकार निरन्तर कार्य कर रही है. शाह ने यह भी कहा कि 50 के दशक से 10 सदस्यों के साथ जो यात्रा चली थी वह आज 11 करोड़ सदस्यों के साथ विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनकर उभरी है.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों 'सपोर्ट फॉर समर्थन' के लिए देश के कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके आवास मतोश्री पर जाकर मुलाकात की थी. बीजेपी अध्यक्ष इस संपर्क फॉर समर्थन कैंपेन के सिलसिले में फिल्म, खेल, राजनीति से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर चुके हैं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours