नई दिल्ली I दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल इन दिनों सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय नजर आ रही हैं. उपराज्यपाल दफ्तर और आम आदमी पार्टी सरकार में अधिकारों की खींचतान के बीच सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए सीधे एलजी अनिल बैजल को निशाने पर लिया है.

सुनीता केजरीवाल ने अपने ट्वीट में बाकायदा दिल्ली के उपराज्यपाल को टैग किया है. उन्होंने लिखा, 'आप जानते होंगे कि पूर्व एलजी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं और उन्होंने आम आदमी पार्टी सरकार के साथ जो किया उसके लिए वो खेद भी व्यक्त कर चुके हैं. मेरी विधवा बहन को परेशान करने के अलावा 'आप' सरकार का निरंतर उत्पीड़न करना अमानवीय है. ऐसा कहा जाता है कि 'कर्म' कभी भी 'कर्ता' को नहीं छोड़ता है.'

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल सोशल मीडिया पर कभी एलजी तो कभी मोदी सरकार पर अपने धारदार पोस्ट से हमला करते नजर आते हैं, लेकिन सुनीता ने जब से अपनी नौकरी से वीआरएस लिया है तब से वो दिल्ली से लेकर देश की राजनीति पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय साझा कर रही हैं.

साल 2017 में जब आम आदमी पार्टी पर चंदे को लेकर सवाल उठे तो कुछ इस अंदाज में उन्होंने ट्वीटर पर मोदी सरकार के खिलाफ हमला किया था. सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'आप' का ऑफिस गैरकानूनी, 'आप' को डोनेशन गैरकानूनी, अब जनता केंद्रशासित बीजेपी को गैरकानूनी करेगी, wait n watch."
इसके अलावा सुनीता केजरीवाल ने ट्वीटर पर ज्यादातर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं, पत्रकारों और बीजेपी विरोधी ट्वीट को ही रिट्वीट किया है. अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के बड़े आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा को भी सुनीता केजरीवाल ट्विटर पर टक्कर दे चुकी हैं. उन्होंने लिखा था, 'प्रकृति का न्याय कभी गलत नहीं होता है. विश्वासघात और झूठे आरोपों के बीज बोए जाएंगे तो हालात ऐसे ही होंगे.'
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours