सोनम कपूर ने मंगलवार को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली. इसके साथ ही शादी के बाद आने वाले बदलावों को भी सोनम ने जल्‍द अपनाया. सोनम ने सोशल मीडिया पर कुछ बदलाव किए हैं.
 सोनम ने शादी के कुछ देर बाद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम और ट्विटर पर नाम के पीछे पति आनंद आहूजा का सरनेम जोड़ लिया. शादी से पहले सोनम का इंस्टाग्राम हैंडल @sonamkapoor था जो अब @sonamkapoorahuja हो गया है. इसी तरह सोनम का टि्वटर अकाउंट भी बदल गया है.

शादी के बाद मंगलवार की शाम सोनम का वेड‍िंग रिसेप्‍शन रखा गया है. शादी की रस्मों को पूरा करने के बाद सोनम और आनंद ने पहला केक भी काटा. इस खास मौके की खास तस्वीरें भी सामने आईं.केक को बेहद फनी अंदाज में बनाया गया है. इसमें सोनम और आनंद नजर आ रहे हैं. बता दें कि आनंद बास्केटबॉल के दीवाने हैं और केक में भी वो बास्केटबॉल ग्राउंड में बैठे नजर आ रहे हैं. साथ में शादी की पोशाक पहने सोनम कपूर भी हैं जो उन्हें घसीटते हुए बाहर ले जा रही हैं.

मंगलवार सुबह आनंद कारज के बाद फेरे और जयमाला की रस्म पूरी हुई. ये इस साल बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी है. डार्क बेज रंग की नेहरू कॉलर शेरवानी में आनंद आहूजा का परफेक्ट ग्रूम स्टाइल नजर आया. दुल्हन के रूप में सोनम बेहद मनमोहक लुक में नजर आईं. बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स पगड़ी और सरापा बांधे दिखे.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours