कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए जोरशोर से प्रचार अभियान में जुटे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस को 'डील पार्टी' बताया, जिसे पूरे देश से उखाड़ा जा रहा है. उन्होंने साथ ही कहा कि कोई भी इसे नहीं बचा सकता. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर समाज को विभाजित करने के साजिश के तहत 'इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने' का आरोप लगाया. राज्य में 12 मई को चुनाव होंगे और वोटों की गिनती 15 मई को होगी.

चित्रदुर्ग और रायचूर में चुनावी रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक की सिद्धरमैया सरकार पर कटाक्ष किया कि वह 'वोट बैंक की राजनीति' के लिए 'सुल्तानों की जयंतियां' मना रही है. मोदी का इशारा किंवदंती बन चुके 18वीं सदी के मैसूर के शासक टीपू सुल्तान की याद में हर साल 10 नवंबर को 'टीपू जयंती' मनाने के सिद्धारमैया सरकार के फैसले की ओर था.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचारियों को बचाने, बांटो और राज करो की नीति अपनाने, झूठे वादे करने और 'मोदी को गाली देने' के सिवा कोई एजेंडा नहीं होने के आरोप लगाए.

महाराष्ट्र और त्रिपुरा सहित कांग्रेस की चुनावी हार को गिनाते हुए उन्होंने कहा, 'देश के हर कोने से कांग्रेस जा चुकी है.' उन्होंने भीड़ से पूछा, '...और कर्नाटक में?' जिसने जवाब में कहा कि दक्षिणी राज्य से भी कांग्रेस का सफाया हो जाएगा.

मोदी ने कहा, 'अब वे नहीं बच सकते. कांग्रेस को अब कोई नहीं बचा सकता. 70 वर्षों से उन्होंने लोगों को गुमराह किया है और बेवकूफ बनाया है
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours