नई दिल्ली I कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि मौनी रॉय 'दबंग 3' में नजर आएंगी, लेकिन ये खबरें महज अफवाह निकली. मौनी ने खुद इन खबरों का खंडन किया है.
मौनी हाल ही में मिजवान फैशन शो में आई थीं. वहीं उन्होंने इन खबरों का खंडन किया और कहा- 'अच्छा हुआ आज मैं यहां हूं. मैं साफ कर दूं कि मैं दबंग 3 का हिस्सा नहीं हूं.'

हालांकि एक अखबार की रिपोर्ट की माने तो 'दबंग 3' में मौनी कैमियो करती नजर आएंगी. फिल्म में उनका 15-20 मिनट का रोल है.  ऐसी भी खबरें थी कि 'दबंग 3', 'दबंग' का प्रीक्वल होगा, जिसमें मौनी, सलमान की गर्लफ्रेंड के रोल में दिखेंगी. वो फ्लैशबैक सीन्स में दिखाई देंगी. सोनाक्षी रज्जो के रोल में ही दिखाई देंगी.
आपको बता दें कि मौनी फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं. इसके साथ ही वो अयान मुखर्जी की 'ब्रहास्त्र' में भी नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं.

फिल्मों के साथ वो अपना डिजिटल डेब्यू भी करने जा रही हैं. वो 'मेहरुनिसा' में दिखेंगी, जिसे केन घोष डायरेक्ट करेंगे. यह वेब सीरीज सलीम और मेहरुनिसा की लव स्टोरी पर आधारित होगी.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours