पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियों की नाराज़गी के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रोग्राम में शिरकत करने नागपुर पहुंचे हैं. आज प्रणब मुखर्जी नागपुर में संघ के शैक्षिक पाठ्यक्रम का तृतीय शिक्षा वर्ग पास करने वाले कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं. इस बीच पूर्व राष्ट्रपति की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने उन्हें संघ को लेकर नसीहत दी है. शर्मिष्ठा ने अपने पिता को आगाह करते हुए कहा, "आरएसएस आपका गलत इस्तेमाल कर सकता है."

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने बुधवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. उन्होंने लिखा, "उम्मीद है आज कि घटना के बाद प्रणब मुखर्जी इस बात को मानेंगे कि बीजेपी किस हद तक गंदा खेल सकती है. यहां तक ​​कि आरएसएस भी इस बात पर विश्वास नहीं करेगा कि आप अपने भाषण में उनके विचारों का समर्थन करेंगे." पूर्व राष्ट्रपति की बेटी शर्मिष्ठा ने लिखा, "भाषण तो भुला दिया जाएगा, लेकिन तस्वीरें बनी रहेंगी और उनको नकली बयानों के साथ प्रसारित किया जाएगा."

बता दें कि इसके पहले ऐसी खबरें भी चर्चा में थीं कि शर्मिष्ठा बीजेपी से जुड़ सकती हैं. हालांकि, शर्मिष्ठा ने इन खबरों को महज़ अफवाह करार दिया है.


Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours