टीवी और फिल्मी एक्ट्रेस सुरवीन चावला पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है. पंजाब के होशियारपुर में पुलिस ने सुरवीन और उनके पति अक्षय ठक्कर सहित उनके भाई मनविंदर सिंह चावला के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत केस दर्ज किया है. उन पर होशियारपुर निवासी सतपाल गुप्ता ने आरोप लगाया है. सतपाल गुप्ता के मुताबिक निल बटे सन्नाटा की शूटिंग के दौरान उन्होंने 40 लाख रुपए इनवेस्ट किए थे, लेकिन फिल्म रीलीज होने के बाद सुरवीन उनके पति और भाई ने उनके पैसे नहीं लौटाए.

एफआईआर के अनुसार सुरवीन चावला ने फिल्म प्रोड्युसर सतपाल गुप्ता के साथ मीटिंग की थी जिसके बाद प्रोड्युसर पैसा लगाने को तैयार हुआ था. फिल्म प्रोड्युसर का आरोप है कि पैसा लगाते वक्त कहा गया था कि फिल्म रिलीज होने के बाद पैसे डबल करके दिए जाएंगे लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद सुरवीन चावला और उनके पति ने प्रोड्युसर से मिलने से इनकार कर दिया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.




सुरवीन चावला ने कई हिट पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने 'लकी दी अनलकी स्टोरी', 'सिंह वर्सेज कौर', 'धरती', 'साड्डी लव स्टोरी' जैसी पंजाबी फिल्में की हैं. इसके अलावा वह टीवी सीरियल्स और रियल्टी शोज  में भी काम कर चुकी हैं. बीते दिनों वह हेट स्टोरी-4 में नजर आई थीं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours