नई दिल्ली  । मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ बदसुलूकी व मारपीट मामले में जल्द मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से उत्तरी जिला पुलिस पूछताछ करेगी। इस मामले में पुलिस अब तक आम आदमी पार्टी (आप) के 11 विधायकों, मुख्यमंत्री आवास पर रहने वाले आप कार्यकर्ता विवेक कुमार, केजरीवाल के सलाहकार रहे वीके जैन, उनके निजी सचिव विभव कुमार, मुख्य सचिव के पीएसओ व चालक से पूछताछ कर चुकी है।
उत्तरी जिला पुलिस का कहना है कि 19 फरवरी को देर रात साजिश के तहत अंशु प्रकाश को मुख्यमंत्री के आवास पर बुलाया गया था। पुलिस का कहना है कि गत दिनों आप कार्यकर्ता विवेक कुमार से दो बार सिविल लाइंस थाने में बुलाकर पूछताछ की गई।
गिरफ्तारी के डर से उन्होंने तीस हजारी कोर्ट में अंतरिम जमानत की अर्जी दायर की है, जिसपर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिया है कि वह मामले में किसी की गिरफ्तारी से पांच दिन पहले उसे नोटिस दे और इसके बाद गिरफ्तार करे। पुलिस के मुताबिक, गत दिनों विवेक कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि घटना वाले दिन मुख्यमंत्री के कहने पर ही उन्होंने सभी विधायकों को फोन कर बैठक के लिए बुलाया था।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours