क्‍वांटिकाे विवाद पर माफी मांगने के बाद भी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. करणी सेना ने एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा है और धमकी दी है. करणी सेना की ओर से कहा गया है कि वे या तो तुरंत क्‍वांटिको सीरियल को छोड़ दें नहीं तो करणी सेना इसका विरोध करेगी. साथ ही करणी सेना ने केंद्र सरकार से प्रियंका की नागरिकता छीनने और पासपोर्ट रद्द करने की मांग की है.

करणी सेना ने प्रियंका चोपड़ा को पाकिस्‍तान में जाकर बसने की सलाह दी है. सेना का कहना है कि अगर प्रियंका क्‍वांटिको सीरियल नहीं छोडेंगी तो करणी सेना उनका विरोध करेगी. जैसा विरोध संजय लीला भंसाली का किया था एेसा ही प्रियंका का भी होगा. सेना ने कहा कि ट्विटर पर माफी मांगना आम बात है इससे काम नहीं चलेगा. प्रियंका सार्वजनिक रूप से माफी मांगें. उनके हिन्‍दू आतंकवादी डायलॉग से हिन्‍दुओं की भावनाएं आहत हुई हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के शो 'क्वांटिको 3' के एपिसोड 'द ब्लड ऑफ रोमियो' में दिखाया गया कि भारत-पाकिस्तान के बीच शांति वार्ता होने जा रही है. इससे पहले न्यूयॉर्क में परमाणु आतंकी हमले की साजिश का पता चलता है. जब एक शख्स को आतंकी हमले के संदेह में पकड़ा जाता है, तो उसके पास से रुद्राक्ष की माला मिलती है. जिसके बाद प्रियंका कहती हैं कि ये इंडियन नेशनलिस्ट हैं जो हमले के जरिये पाकिस्तान को बदनाम करना चाहते हैं.

इस एपिसोड पर भारतीय दर्शकों ने कड़ी नाराजगी जताई थी, जिसके बाद शो के निर्माताओं को भी माफी मांगनी पड़ी. एबीसी नेटवर्क ने एक बयान में कहा कि ‘एबीसी स्टूडियो’ और ‘क्वांटिको’ के कार्यकारी निर्माता हमारे नए एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ के कारण आहत हुए हमारे प्रशंसकों से माफी मांगना चाहते हैं.’ निर्माताओं ने कहा था कि एपिसोड के लिए प्रियंका को दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए, क्योंकि उनका इसपर कोई नियंत्रण नहीं था.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours