कर्नाटक के एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने दावा किया है कि 2019 में मोदी को हराने के लिए वैश्विक षड्यंत्र चल रहा है. विधायक सी टी रवि ने कहा कि देश में अलग-अलग राजनीतिक दलों और वैश्विक स्तर पर षड्यंत्र रचा जा रहा है, जिससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 2019 में सत्ता में आने से रोका जा सके.

राज्य भाजपा के महासचिव और विधायक सी टी रवि ने कहा कि मोदी फीवर के कारण देश में अलग - अलग विचारधारा वाले राजनीतिक दल एकजुट हो रहे हैं.

उन्होंने आरोप लगाए कि पाकिस्तान और चीन जैसे देश मोदी से डरे हुए हैं और भारत के राजनीतिक दल चाहते हैं कि वह 2019 का लोकसभा चुनाव हार जाएं.


विधायक सी टी रवि ने सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, देश के विपक्षी दलों की सोच बिल्कुल पाकिस्तान की तरह है. 2019 में नरेन्द्र मोदी को सत्ता में आने से रोकने के लिए षड्यंत्र रचा जा रहा है.


बता दें कि हालही में हुए कार्नाटक चुनाव में कांग्रेस और जोडीएस ने मिलकर गठबंधन की सरकार बनाई है. जिसके बाद एक जून को गठबंधन समझौते के अनुसार कांग्रेस के पास मंत्रिमंडल में 22 सीटें और जेडीएस के पास 12 सीटें की हैं. कांग्रेस को गृह, सिंचाई, स्वास्थ्य, कृषि और महिला बाल कल्याण विभाग मिले हैं, जबकि जेडीएस को वित्त एवं आबकारी, लोक निर्माण विभाग, शिक्षा, पर्यटन और परिवहन मंत्रालय दिए गए.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours