टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर उन पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. हसीन जहां का दावा है कि मोहम्मद शमी ईद के 5 दिन बाद शादी रचाने वाले हैं. हसीन जहां के मुताबिक शमी किसी और से नहीं बल्कि अपने बड़े भाई की पत्नी की बहन से निकाह करने वाले हैं.

शमी की पत्नी हसीन जहां ने बयान दिया, 'शमी अपने बड़े भाई की साली से शादी रचाने वाले हैं. शमी ने तलाक लेने के लिए मुझे पैसों का ऑफर दिया है. शमी ईद के 5 दिन बाद शादी करने वाले हैं.'

अपनी पत्नी के नए आरोपों को मोहम्मद शमी ने सिरे से खारिज कर दिया है. शमी ने एक्स्ट्रा टाइम को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं अपनी पहली शादी की वजह से इतनी परेशानी झेल रहा हूं. आपको क्या लगता है कि मैं दूसरी शादी करूंगा. हसीन जहां ने मुझ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और ये उनमें से ही एक है.' शमी ने मजाक-मजाक में कहा कि अगर वो दूसरी शादी करेंगे तो वो हसीन जहां को भी उसका न्योता देंगे.

आपको बता दें हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर अवैध संबंधों, मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन जहां ने कोलकाता में शमी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी. शमी के खिलाफ शिकायत के बाद बीसीसीआई ने शमी के खिलाफ मैच फिक्सिंग से जुड़ी जांच की जिसमें सभी आरोप बेबुनियाद पाए गए थे.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours