बीजेपी चीफ अमित शाह रविवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर थे. यहां अंबिकापुर में मुख्यमंत्री रमन सिंह की विकास यात्रा में शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि गांधी पीएम मोदी से चार सालों के शासन का हिसाब मांग रहे थे लेकिन उन्हें जनता को बताना चाहिए कि उनके परिवार ने चार पीढ़ी तक देश पर राज किया लेकिन विकास क्यों नहीं हुआ?

शाह ने कहा, ‘‘राहुल हमसे चार साल का हिसाब पूछ रहे हैं. हमें उनको हिसाब देने की जरूरत नहीं है. हम एक-एक मिनट और एक-एक पैसे का हिसाब जनता को देंगे जब हम उनसे मत लेने जाएंगे. लेकिन उनकी चार पीढ़ी ने इस देश में शासन किया है उसका भी उन्हें हिसाब देना होगा.’’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के परिवार ने 55 साल तक इस देश में शासन किया है. राहुल के परदादा जवाहरलाल नेहरू, दादी इंदिरा गांधी, पिता राजीव गांधी और मां सोनिया गांधी ने मनमोहन सिंह जी के साथ देश में शासन किया है. इस दौरान देश में विकास क्यों नहीं हुआ? देश की जनता उनसे जानना चाहती है.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी ने 55 साल तक सत्ता का सुख भोगने के अलावा कुछ भी नहीं किया. एक तरफ, एक भी छुट्टी लिए बिना दिन रात जनता की सेवा करने वाला जनसेवक नरेंद्र मोदी है और दूसरी ओर हर कुछ दिन में विदेशों में छुट्टियाँ मनाने वाले राहुल गांधी, ये लोग कभी जनता की सेवा कर ही नहीं सकते.'

जनसभा से पहले शाह और डॉक्टर रमन सिंह ने अंबिकापुर में रोडशो भी किया.


बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी के लोग छत्तीसगढ़ विकास यात्रा का विरोध नहीं कर रहे हैं बल्कि छत्तीसगढ़ के विकास का विरोध कर रहे हैं. इस बार छत्तीसगढ़ में सिर्फ विजय से काम नहीं चलेगा बल्कि इस बार 65 सीटों पर विजय के साथ सरकार बनाने का काम हम सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को करना है.'

शाह ने यह भी कहा कि चुनाव आने वाला है, कांग्रेस लोगों को भ्रमित करने के लिए कई प्रकार के दुष्प्रचारों और झूठे हथकंडों का सहारा लेगी, कांग्रेस पार्टी का काम ही झूठ फैलाकर लोगों को भ्रमित करना है और उन्हें विकास से महरूम रखना है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours