कर्नाटक चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. जैसे-जैसे मतदान का दिन करीब आ रहा है नेताओं के हमले की धार तेज होती जा रही है. गुरुवार को पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक में कई जगहों पर रैलियां की. नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने बेंगलुरु को क्राइम कैपिटल बना दिया. 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि कर्नाटक सरकार भ्रष्टाचार में ‘‘ गोल्ड मेडलिस्ट ’’ है और कांग्रेस नेता ‘‘ सत्ता के नशे में चूर ’’ हैं. उन्होंने उस घटना का भी जिक्र किया जिसमें कांग्रेस विधायक के बेटे ने एक कैफे में मारपीट की थी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपनी रैलियों में कर्नाटक सरकार पर हमले बोले.

पीएम और यूपी सीएम के हमलों के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये. सिद्धारमैया ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम को यह शोभा नहीं देता कि सिर्फ चुनाव जीतने के लिए वह बेंगलुरु और उसकी जनता का अपमान करें. 

सिद्धारमैया ने ट्वीट किया, "बेंगलुरु की गिनती दुनिया के 25 बेस्ट हाईटेक शहरों में होती है. बेंगलुरु कामकाजी महिलाओं के लिए भारत का सबसे बेहतर शहर है. यहां काम में महिलाओं की भूमिका 25 प्रतिशत है जो कि दुनिया में सबसे अधिक है.

" एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'बेंगलुरु दुनिया के सबसे तेजी से बदलते शहरों में से एक है. अब मोदी मुझे बताएं कि क्या एक प्रधानमंत्री को शोभा देता है कि चुनाव जीतने के लिए वह बेंगलुरु और इसकी जनता का अपमान करें.'
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours