अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कान फिल्म महोत्सव में अपने रेड कार्पेट लुक को लेकर हर बार खास तैयारी करती हैं. इस बार भी उन्होंने इसके लिए खास तैयारियां की और बकायदा इंस्टाग्राम डेब्यू भी किया. लेकिन ऐश्वर्या के इंस्टाग्राम अकाउंट को सोशल मीडिया पर कुछ खास अटेंशन नहीं मिला. हैरानी की बात तो ये है कि ऐश्वर्या के इस अकाउंट को  ब्लू टिक भी नहीं मिला है क्योंकि, फॉलोअर्स की संख्या अभी तक बस 1 लाख 20 हजार ही हो पाई है.

ऐश्वर्या इससे पहले इंस्टाग्राम पर नहीं थीं. ऐसा कहा गया कि उनके प्रशंसकों की लगातार रिक्वेस्ट के बाद वो सोशल मीडिया पर आईं और इसके जरिए दुनिया भर में अपने प्रशंसकों को वो नए प्रोजेक्ट्स और व्यक्गितगत जीवन से जुड़ी बातें बताना चाहती हैं. लेकिन ऐश्वर्या के इंस्टाग्राम डेब्यू के साथ सबकुछ अच्छा नहीं हुआ है. उन्हें फॉलोअर्स नहीं मिले और लगता है कि इस बात से वो अपसेट भी हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, @aishwaryaraibachchan_arb नाम से शुरू हुए इंस्टाग्राम हैंडल को लेकर ऐश्वर्या ने अपनी पीआर टीम को डांटा है. दरअसल, जिस वक्त उनका इंस्टाग्राम अकाउंट शुरू हुआ, उस वक्त वो वेरिफाइड अकाउंट नहीं था. अकाउंट वेरिफाइड न होने की वजह से लोग कंफ्यूज हो गए कि ये ऐश्वर्या का असली अकाउंट है या नकली.

ऐश्वर्या से जुड़े एक सूत्र ने इस वेबसाइट को बताया है कि उन्होंने ये उम्मीद नहीं की थी. 6 घंटे में उनकी प्रोफाइल को 20,000 फॉलोअर्स भी नहीं मिले थे. ऐश्वर्या की पॉपुलैरिटी को देखकर ये बात हैरान करने वाली थी. साथ ही उन्होंने देखा कि उनकी प्रोफाइल पर ब्लू टिक भी नहीं है और लोग सोचेंगे कि ये ऐश्वर्या की असली प्रोफाइल नहीं है.


हालांकि इन सबके बीच शुक्रवार की सुबह इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के लगभग 11 घंटे बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या के जन्म के समय की एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने इस तस्वीर का कैप्शन दिया है- मैं फिर से पैदा हुई.

बता दें कि ऐश्वर्या का इंस्टाग्राम पेज सुबह 10.45 बजे लाइव हुआ था.  ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर अभिषेक बच्चन, सोनम कपूर आहूजा, दिया मिर्जा, अर्जुन कपूर, शेखर रविजानी, शिबानी दांडेकर फॉलो कर रहे हैं. ऐश्वर्या 71वें कान फिल्म फेस्टिवल के लिए बेटी अराध्या के साथ रवाना हो गई हैं. कान में उनका ये 17वां अपीयरेंस होगा.




करियर की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फिल्म फन्ने खां में नजर आएंगी.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours