इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नई जोड़ी चर्चा में है. लंबे समय से दोनों के करीब होने की चर्चा है. लेकिन इन सभी चर्चाओं पर आल‍िया भट्ट ने खुद मुहर लगा दी है.
दरअसल आल‍िया भट्ट प‍िछले दिनों एक टॉक शो में आईं थी. यहां उनसे पर्सनल लाइफ पर कई सवाल किए गए. आलिया सभी सवालों के जवाब बेहतरीन तरीके से देते दिखाईं दी. लेकिन जब रणबीर कपूर से नाम जुड़ने पर सवाल किया गया तो आल‍िया चुप हो गईं. एक्ट्रेस की चुप्पी तब हामी में बदल गई जब उन्होंने कहा कि मैं रणबीर के साथ रिलेशन की खबरों पर न तो मैं इंकार करती हूं और न कभी हां कहती हूं. रणबीर का नाम सुनने के बाद आल‍िया का चेहरा काफी लाल हो गया था. फिर आल‍िया बोल पड़ी कि मैं अब अपने रिलेशन पर बात नहीं करना चाहती.
वैसे टॉक शो में आल‍िया से जब रणवीर स‍िंह के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि उनके साथ मेरा चल नहीं रहा इसल‍िए छपता भी नहीं है.
बता दें बीते दिनों सोनम कपूर की शादी के खास मौके पर रणबीर कपूर-आल‍िया भट्ट को साथ देखा गया था. पिछले दिनों आल‍िया के जन्मदिन पर रणबीर की मां नीतू कपूर भी मौजूद थी. हाल ही में नीतू कपूर और आल‍िया के बीच सोशल मीड‍िया पर भी बढ़ती दोस्ती देखी गई. खबरों की मानें तो रणबीर के अब तक सभी रिलेशन पर नीतू कपूर कभी इतनी खुश नहीं नजर आईं हैं.
वर्कफ्रंट पर भी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में आल‍िया-रणबीर कपूर की जोड़ी पर्दे पर आने वाली है. दोनों स्टार्स का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours