कर्नाटक के प्रभारी मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों पर कहा कि सूबे की जनता ने कांग्रेस की नकारात्मक राजनीति को नकार दिया है. अब वो अपनी हार स्वीकार कर ले.
कर्नाटक में बीजेपी को मिलती दिख रही बढ़त पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा के नेतृत्व में बीजेपी कर्नाटक में एक बार फिर से सरकार बनाएगी. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडे की जीत है.
प्रकाश जावड़ेकर का कहना है कि प्रधानमंत्री बनने के चार साल के बाद भी देश की जनता को मोदी में विश्वास है और यह अगले 10-15 साल तक कायम रहेगा, क्योंकि वो एजेंडे से भटकते नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी संकीर्णता, बांटने और जातिवाद की राजनीति नहीं करती है. बीजेपी सिर्फ विकास और सकारात्मक सोच की राजनीति करती है.

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कर्नाटक की जनता ने नकारात्मक सोच की राजनीति, जाति और पैसे की राजनीति को नकार दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में नई राजनीति की शुरुआत की है और सभी पुराने समीकरणों को तोड़ा है. लिहाजा समाज के सभी तबके बीजेपी के साथ हैं. ये बात एक के बाद एक चुनाव के नतीजों से साबित हो रहे हैं.

प्रकाश जावड़ेकर का कहना है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रणनीति पूरे संगठन को चार्ज करती है. यह दिलों को जीतने की राजनीति है, जो चुनाव जीत में तब्दील हो जाती है. कांग्रेस को हार स्वीकार करनी चाहिए. कांग्रेस एक के बाद एक चुनाव हार रही है.

उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता ने सुशासन के लिए बीजेपी को वोट डाला है. कर्नाटक में बीजेपी की जीत विकास की जीत है. सूबे की जनता ने विकास के एजेंडे पर वोट डाला है. कांग्रेस को यह बात समझनी चाहिए कि अब वोट बदल चुका है.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हर चुनाव हमारे लिए नया चुनाव होता है और इसको हम पूरी मेहनत के साथ लड़ते हैं. जहां तक क्लोज टेस्ट की बात है, तो यह हर बार होता है. हमेशा मेहनत से चुनाव लड़ते हैं. इस बार भी मेहनत से चुनाव लड़े थे.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours