दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बंद लब्जों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने गुरुवार सुबह ट्वीट करते हुए पूर्व प्रधामनंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ की है और लिखा है कि देश के लोग उनके जैसे पढ़े-लिखे प्रधानमंत्री को मिस कर रहे हैं.

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए एक न्यूज़ आर्टिकल भी पोस्ट किया है. इस आर्टिकल में इन दिनों डॉलर के मुकाबले रुपये की कमजोरी का जि़क्र किया गया है और कैसे निवेश पर इसका असर पड़ है इसमें ये भी बताया गया है. उन्होंने ट्वीट किया, "लोगों को डॉक्टर मनमोहन सिंह जैसे पढ़े-लिखे प्रधानमंत्री की कमी खल रही है. पीएम तो पढ़ा लिखा होना ही चाहिए.''



आपको बता दें कि आज मनमोहन सिंह की तारीफ करने वाले केजरीवाल ने 2013 में ट्वीट करते हुए मनमोहन सिंह पर निशाना साधा था. उस वक्त उन्होंने मनमोहन सिंह की तुलना धृतराष्ट्र से की थी. केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा था. '' भ्रष्ट कांग्रेस ने मनमोहन सिंह को केंद्र में अपना चेहरा बनाया. मनमोहन कांग्रेस और अपनी सरकार में भ्रष्टाचार की जांच करने में नाकाम रहे है.''

इससे पहले केजरीवाल ने पीएम मोदी की डिग्री पर भी सवाल उठाए थे, जिसे बाद बीजेपी ने खारिज कर दिया था.

मनमोहन सिंह की पहचान देश के सबसे ज्यादा पढ़े-लिखे प्रधानमंत्री के तौर पर होती है. डॉ. मनमोहन सिंह ऑक्सफ़ोर्ड विश्व विद्यालय से डी.फिल हैं. अपने करियर की शुरुआत एक शिक्षक के तौर पर करने वाले डॉ. मनमोहन सिंह 1971 में वाणिज्य मंत्रालय में आर्थिक सलाहकार की भूमिका में थे. वो यूनाइडेट नेशन में भी काम कर चुके हैं. इसके अलावा मनमोहन सिंह 1982 से 1985 तक रिजर्व बैंक के गवर्नर भी रहे हैं.

उपचुनाव के नतीजों के लेकर पीएम मोदी पर निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपचुनाव नतीजों को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, "आज के नतीजे दिखाते हैं कि देशभर में मोदी सरकार के खिलाफ लोगों में बहुत ज्यादा गुस्सा है. अभी तक लोग पूछते थे कि विकल्प क्या है? अब लोग कह रहे हैं कि मोदी जी विकल्प नहीं हैं, पहले इन्हें हटाओ.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours