कोलकाता में क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और रेप का केस दर्ज कराने के बाद उनकी पत्नी हसीन जहां रविवार को अचानक अमरोहा में शमी के गांव सहसपुर अलीनगर पहुंची हैं. हसीन जहां ने अमरोहा में डिडौली कोतवाली पहुंचने के बाद सुरक्षा मांगी है.  शमी के घर अपने वकील के साथ पहुंची हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के चाचा के घर पर पहुंचकर गांव वालों से मिलने की इच्छा जताई. हसीन जहां के अमरोहा पहुंचने की जानकारी मिलते ही शमी के परिवार के सदस्य घर पर ताला लगाकर फरार हो गए. जिसके बाद हसीन अपनी बेटी आयरा के साथ पड़ोस में रहने वाले शमी के चाचा के घर पर रुकी है. हसीन जहां ने कहा कि मोहम्मद शमी एक कम पढ़ा-लिखा आदमी है. उसका एक ही काम है, सभी को बेवकूफ बनाना. उससे मेरे साथ ही आप जैसे भोले लोगों को भी बेवकूफ बनाया है.

हसीन ने ये भी कहा कि शमी उससे माफी मांग ले तो वह उसे माफ कर देगी और फिर से अपना घर बसा लेगी. लेकिन शमी ने जो किया है वो बहुत गलत है. हसीन जहां के साथ उनके वकील जाकिर और उनकी बेटी आयरा भी कोलकत्ता से अमरोहा पहुंची है.

हसीन से पूछा की आपको पुलिस के साथ गांव में आने की जरूरत क्यों पड़ी तो उसने कहा कि शमी का बड़ा भाई हसीब क्रिमिनल है. और उसको जान को खतरा है. क्योकि वो उसकी हत्या करके शमी की शादी अपनी साली के साथ करवाना चाहता है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours