करीना कपूर की लवलाइफ हमेशा से चर्चा में रही है. फिर चाहे शाहिद कपूर से उनके अफेयर की बात रही हो या सैफ अली खान से उनकी शादी की. अब तो करीना तैमूर की मम्मी भी बन चुकी है. ऐसे में जब उन्होंने दोबारा शादी की इच्छा जाहिर की, तो हैरान होना लाजिमी ही है. मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने जब करीना को अपने वेडिंग प्लान्स बताए, तो करीना ये कहने में जरा नहीं चूकीं कि उन्हें भी दोबारा शादी करनी है. अब उनका ये वीडियो न सिर्फ पसंद किया जा रहा है, बल्कि काफी वायरल भी हो रहा है.

दरअसल ये एक जूलरी ब्रैंड के एड शूट से जुड़ा मामला है. इस वीडियो में मानुषी करीना के साथ अपने वेडिंग प्लान शेयर करती हैं. वो कहती हैं कि उनकी शादी एक बड़े त्योहार की तरह होगी. जब मानुषी और भी तफ्सील से करीना को अपना वेडिंग प्लान बताती हैं, तो करीना कहती हैं कि उन्हें भी शादी करनी है. इस पर मानुषी उन्हें याद दिलाती हैं कि आपकी तो शादी हो चुकी है


वीडियो में करीना तो काफी फिट और स्मार्ट नजर आ ही रही हैं, इसके बाद मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा भी शुरू हो गई है. कहा जा रहा है कि आने वाले समय में मानुषी आज के समय की हीरोइंस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. जहां तक करीना की बात है, तो वो फिलहाल वीरे दी वेडिंग की शूटिंग कर रही हैं.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours