उन्नाव और कठुआ रेप मामले को लेकर पूरे देश में गुस्से और विरोध का महौल है. हजारों लोग पीड़िताओं के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. लेकिन, इसके बाद भी रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं कम नहीं हो रहे. ताजा मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई का है. जहां रविवार को उन्नाव और कठुआ मामले पर विरोध प्रदर्शन कर रही भीड़ के सामने एक युवती से बदसलूकी हुई.

दरअसल, उन्नाव और कठुआ मामले को लेकर रविवार की रात मुबंई काटर रोड पर सैकड़ों लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. तभी वहां सरेआम नशे में धुत्त शख्स ने एक महिला के साथ बदसलूकी करता हुआ पकड़ा जाता है.

27 वर्षीय महिला ने बताया कि वो शाम को सैर के लिए निकली थी और विरोध प्रदर्शन का हिस्सा नहीं थी. महिला ने देखा कि नशे में धुत्त एक शख्स उसका पीछा कर रहा है. लगभग 10 मिनट तक महिला का पीछा करने के बाद उसने महिला को जबरदस्ती पकड़ने की कोशिश की.

महिला के शोर मचाने पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. आईपीसी की धारा 354 (A)(D) के तहत शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.



मुबंई के अलावा दिल्ली, अहमदाबाद, कोच्चि और दूसरी जगहों पर भी जम्मू-कश्मीर और उत्तरप्रदेश में हुई दो रेप घटनाओं को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. सड़कों पर उतरकर लोग रेप पीड़िता और उनके परिजन के लिए न्याय की मांग कर रहे है. दोनों मामलों को लेकर पिछले कुछ सप्ताह से लगातार लोगों का गुस्सा सामने आ रहा है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours