नई दिल्ली, 01 मई 2018, मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा के एक गाने को लेकर विवाद सामने आ रहे हैं. सोना के आरोपों के मुताबिक एक संगठन ने धमकी दी है. संगठन को छोटे कपड़े में सोना के गाने पर आपत्ति है. धमकियों के बाद सिंगर ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी है.

किस गाने के लिए और क्यों मिल रही हैं धमकियां
सोना को लेटेस्ट ट्रैक 'तोरी सूरत' के लिए धमकियां मिली हैं. दो गानों पर आपत्ति जताई गई है. सोना के मुताबिक मदारिया सूफी फाउंडेशन की ओर से उन्हें कई दिनों से धमकियां मिल रही थीं. सोना ने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर धमकी की जानकारी दी. उन्होंने लिखा- डियर मुंबई पुलिस, मुझे मदारिया सूफी फाउंडेशन की तरफ से धमकी भरे नोटिस मिल रहे हैं. वे चाहते हैं कि मैं अपना म्यूजिक वीडियो तोरी सूरत हर प्लेटफॉर्म से हटा दूं. उनका कहना है कि वीडियो वल्गर है इससे सांप्रदायिक दंगे हो सकते हैं.

सोना ने और क्या लिखा ?
दूसरे ट्वीट में सोना ने लिखा- मदारिया फाउंडेशन ने मुझे रेग्युलर ऑफेडर कहा है. उन्हें मेरा 5 साल पुराना वीडियो मिला है जिसमें कोक स्टूडियो पर मैंने 'पिया से नैना' सॉन्ग गाया है. उन्होंने इसे इस्लाम की बेइज्जती बताया है क्योंकि इसमें मैंने छोटे कपड़े पहने थे. सोना ने इस मामले को लेकर कहा, मदारिया फाउंडेशन 6 दिनों से परेशान कर रहा है.

उन्होंने लिखा, मदारिया फाउंडेशन को तोरी सूरत म्यूजिक वीडियो में मेरी स्लीवलेस ड्रेस और बॉडी एक्पोजिंग डांसर्स के होने पर दिक्कत है. सूफी फाउंडेशन का दावा है कि मुझे धमकी देने के पीछे उनका मकसद सौहार्द और शांति बनाए रखना था. मैं इंडिया से पूछती हूं कि आप सिस्टरहुड के बारे में क्या कहेंगे? क्यों महिलाओं को कवर करने के लिए कहा जाता है. क्यों पब्लिक में गाने और डांस करने के लिए मना किया जाता है?
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours