भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बृहस्पतिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव कोई ‘‘साधारण चुनाव’’ नहीं है और जब तक प्रदेश भाजपा प्रमुख बी एस येदियुरप्पा मुख्यमंत्री नहीं बन जाते, वे अपना आराम और नींद त्याग दें.

अमित शाह ने यहां के पास देवनहल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘2014 से हम 14 राज्यों में चुनाव जीत चुके हैं. अब 15 वें राज्य कर्नाटक में चुनाव होने हैं.’’उन्होंने सवाल किया कि कोई अनुमान है कि क्या होगा? इस पर कार्यकर्ताओं ने जवाब दिया कि भाजपा जीतेगी.

शाह ने कहा, ‘‘यह कोई साधारण चुनाव नहीं है. यह दक्षिण भारत में हमारा प्रवेश है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं इस हॉल में मौजूद मतदान केंद्र स्तर के सभी कार्यकर्ताओं और शक्ति केंद्र प्रमुखों से अपील करना चाहता हूं कि आपको अपना आराम और अपनी नींद उस समय तक के लिए त्यागनी होगी जब तक कि 15 मई को येदियुरप्पा मुख्यमंत्री के रूप में शपथ नहीं ले लेते.’’

कर्नाटक विधानसभा के लिए 12 मई को मतदान होने हैं और 15 मई को मतों की गिनती होगी. शाह ने कहा कि सरकार बदलना ज़रूरी है क्योंकि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बेंगलुरू को ‘‘बर्बाद’’ कर दिया जो देश में सबसे ज्यादा राजस्व देने वाले शहरों में से एक था.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours