नई दिल्ली । दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 की तैयारी में जुटी कांग्रेस पार्टी अब मुखर होने जा रही है। इसी कड़ी में  सोमवार से प्रदेश कांग्रेस दिल्ली और केंद्र सकरार की विफलताओं को जनता तक पहुंचाने के लिए पोल खोल यात्रा शुरू कर रही है। इसमें कांग्रेस न केवल दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी सरकार पर हमलावर होगी, बल्कि भारतीय जनता पार्टी भी निशाने पर होगी।

इसके लिए इंटरनेट मीडिया टीम का गठन किया गया है। प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन राहुल शर्मा ने रविवार को इस टीम के नवनियुक्त पदाधिकारियों की एक बैठक की, जिसमें उन्हें पोल खोल यात्रा को सफल बनाने की जिम्मेदरी दी गई।

कांग्रेस का आरोप, अरविंद केजरीवाल ने दलित छात्रों को किया गुमराह

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने मुख्यमंत्री अर¨वद केकांग्रेस का आरोप, केजरीवाल ने दलित छात्रों को किया गुमराह जरीवाल पर दिल्ली के दलित छात्रों को गुमराह करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पिछले सात सालों से सत्ता में रहने के बाद आप सरकार को अब जाकर दलित छात्रों को पढ़ाई में उत्कृष्ट बनाने के लिए उनकी मदद करने की सुध आई है। जबकि पढ़ाई में असफल होने वाले जिन अधिकांश छात्रों ने अपनी स्कूली शिक्षा ही नहीं ली, उनमें से एक बड़ा फीसद दलित समुदाय से रहा है।चौधरी ने रविवार को प्रदेश कार्यालय में एक बैठक के बाद कहा कि दिल्ली में स्कूली शिक्षा की दयनीय स्थिति का अंदाजा इससे भी लगाया जा सकता है कि शिक्षकों के 45 फीसद पद खाली पड़े हैं और प्राचार्यों के 750 पद भरे ही नहीं गए हैं।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours