दिल्ली के उत्तम नगर में सोमवार आधी रात को एक 23 साल की युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। माना जा रहा है कि युवती की हत्या युवक ने गुस्से में की है क्योंकि वह बार-बार अपना प्रपोजल ठुकराए जाने से नाराज था। लड़की रात के 11 बजे अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए घर से निकली थी। थोड़ी देर बाद अपने घर ओम विहार से केवल 300 मीटर की दूरी पर, उसे एक फूड डिलिवरी एग्जीक्यूटिव ने तीन पुरुषों द्वारा हमला करते हुए देखा।

पुलिस ने कहा कि उन्हें पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर के पास ओम विहार में मटियाला रोड पर हुई घटना के बारे में मंगलवार को 1.20 बजे फोन आया। पुलिस ने पीड़िता को खून से लथपथ देखा, उसके पास में ही एक चाकू पड़ा था। बाद में महिला की पहचान डॉली बब्बर के तौर पर हुई जो फ्रीलांस इवेंट ऑर्गेनाइजर के तौर पर काम करती है। डॉली के छोटे भाई लक्ष्य ने बताया कि उसे उसकी बहन के बॉयफ्रेंड का फोन आया था कि वह खतरे में है।

लक्ष्य ने आरोप लगाया, 'दीदी के बॉयफ्रेंड ने मुझे बताया कि डॉली ने उसे फोन करके कहा था कि अंकित गाबा ने उसके सिर पर बंदूक तान दी है और उसे धमकी दे रहा है। इसके बाद जल्द ही डॉली का फोन साइलेंट हो गया। कुछ समय बाद, पुलिसकर्मी हमें यह बताने के लिए पहुंचे कि कैसे उसके हाथों, गर्दन, छाती और पीठ पर छुरा घोंपे जाने से खून बह रहा है।'


Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours