# एएमआरआई के 'मनी-लॉंडरिंग' डॉक्टरों के खिलाफ गंभीर आरोप,
घर आभूषण, फ्लैटों के साथ 24 वर्षीय वार्ता बेची गई, लेकिन सहेजी नहीं गई। मौत के बाद, उपचार के नाम ने अधिकारियों के खिलाफ अमारी पर आरोप लगाने के लिए 17 लाख से ज्यादा पैसा लिया।
दीदी त्रयी भट्टाचार्य संवाद है - बातचीत 15 जुलाई को, अस्पताल में कलकत्ता के लिए दिल्ली से माता-पिता के इकलौते बेटे अमाउरी खुद कहा। दर्द के कारण गौतम दास ने पेट के दर्द के तहत भर्ती कराया। वार्ता के लिए 18 जुलाई को गंभीर पेट दर्द, फिर से शुरू कर दिया एक डॉक्टर कहते हैं, लेकिन कोई भी शिकायत की है, और पुरुषों सूचना नहीं किया गया है। एएमआरआई अधिकारियों करते हुए कहा कि घर दोनों बुरा बातचीत या गुर्दे और फेफड़ों में लोगों के साथ बातचीत। अमाउरी अगले 19 जुलाई अधिकारियों बहुत बुरी हालत से बातचीत के बारे में सूचित किया गया था, तो वह वेंटिलेशन होगा।
गौतम दास ने बुरी तरह प्रयोग किया और बातचीत के परिवार को भूत भाषा बोल दी। फिर बातचीत परिवार संवाद टॉडी कवर के तहत भर्ती कराया। फिर 4 अगस्त की सुबह। टोडी ने संवाद के परिवार से कहा कि वार्ता की स्थिति बहुत खराब है। 4 बजे उसी दिन दोपहर के बाद एएमआरआई अधिकारियों द्वारा ज्यादा जिद ने कहा कि वे बातचीत नहीं रह जाएगा।
आज संवाद के परिवार के बगल में खड़े होने का अनुरोध करें। और इसलिए कि किसी और को इस दिन देखना नहीं है और सावधान रहें कि मां की कमर को खाली न करें
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours