कर्नाटक I प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों कर्नाटक में हैं और बीजेपी के लिए ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं. मोदी ने रविवार को चित्रदुर्गा में जनसभा को संबोधित किया. इस रैली में उन्होंने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी के भाषण की मुख्य बातें-
आइए, स्वच्छ, सुंदर, सुरक्षित कर्नाटक बनाएं. सरकार बदलीसी, बीजेपी गेलीसी.
यहां के किसानों को पानी चाहिए. येदियुरप्पा के सीएम बनने के बाद जो योजनाएं थीं, उन्हें कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया. अगर येदियुरप्पा की सरकार बनी तो उन योजनाओं को फिर से शुरू किया जाएगा.
यहां के किसानों ने पानी के बिना भी अनार, मौसमी, केला, अंजीर, आम उपजाने में सराहनीय काम किया है. हमने ऐसे किसानों के लिए प्रधानमंत्री संपदा योजना बनाई है. हजारों करोड़ की लागत से उनकी मदद करने का बीड़ा उठाया है.

भ्रष्टाचारियों को क्लीन चिट देने वाले मुख्यमंत्री को क्लीन स्वीप कर दो.
जो कांग्रेस पार्टी आपका वेलफेयर नहीं सोचती, उनके फेयरवेल का समय आ गया है.
यहां के मुख्यमंत्री अपने सूटकेस में कैरेक्टर सर्टिफिकेट रेडी रखते हैं. उनके किसी मंत्री पर आरोप लगें तो अपने सूटकेस से उसे सर्टिफिकेट निकालकर दे देते हैं.
कांग्रेस के नेताओं के नाम के आगे-पीछे कई नाम लग जाते हैं, लेकिन मैंने चित्रदुर्ग में पहली बार सुना कि एक मंत्री के नाम के आगे डील लगा है. यानी जब तक डील नहीं होती ये दिल से काम नहीं करते. कांग्रेस दिलवाली नहीं डीलवाली पार्टी है.

कांग्रेसी पानी के पैसे चबा गए, आदिवासियों के हॉस्टल में उनके बिस्तर के पैसे भी मार गए. ये आपके घर के बिस्तर भी मार जाएंगे. मैंने पूछा कि कांग्रेसी नेता बिस्तर में इतनी रुचि क्यों रखते हैं तो मुझे किसी ने बताया कि वे बिस्तर के नीचे रुपये छिपाते हैं. इसलिए बिस्तर में उनकी रुचि है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours