कांग्रेस के रहमो करम पर होने का बयान देने के कारण कुछ दिन पहले सुर्खियों में आये कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ‘पुण्यात्मा’ बताया.

कुमारस्वामी ने कहा कि आज भले ही मुझे लोगों का आशीर्वाद नहीं मिला है लेकिन पुण्यात्मा राहुल गांधी ने मुझपर विश्वास जता कर सत्ता दी है. हमें एक अच्छा अवसर मिला है. मैं कर्ज माफी करुंगा. वह विरोध नहीं करेंगे. मैं उन्हें समझा लूंगा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को विश्वास में लेकर मुझे निर्णय करना है.

यह बात उन्होंने किसानों को शांत करवाते हुए कही. किसान संगठन के प्रतिनिधि कृषि कर्ज माफी के मुद्दे पर उनसे मुलाकात करने आए थे.

कुमारस्वामी ने कहा, किसानों के पास एक स्वर्णिम मौका है, उसका उपयोग कीजिए और हमारे साथ खड़े रहिए. जब चुनाव आए तब आप भले ही जिसे चाहे वोट दें लेकिन इस मौके का इस्तेमाल कीजिए.


बता दें कि बीते रविवार को कुमारस्वामी ने कहा था कि जेडीएस ने विधानसभा चुनावों के दौरान लोगों से पूर्ण जनादेश मांगा था जो कि नहीं मिला. इस वजह से वो आज वह कांग्रेस के रहमों करम पर हैं. उन्होंने कहा था कि मेरी पार्टी ने अकेले सरकार नहीं बनाई है. मैंने लोगों से ऐसा जनादेश मांगा था कि मुझे उनके अलावा किसी और के दबाव में नहीं आने दे. लेकिन मैं आज कांग्रेस की कृपा पर हूं. मैं राज्य के साढ़े छह करोड़ लोगों के दबाव में नहीं हूं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours