कर्नाटक I प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक में लगातार चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. उनकी जनसभाओं और रोड शो में भारी तादाद पर भीड़ जमा हो रही है. लेकिन रायचूर की रैली में पीएम मोदी का सामना अपने एक ऐसे फैन से हो गया जिसने अपने पूरे बदन पर मोदी का टैटू बनवा रखा था.
रैली के दौरान भीड़ में खड़े इस शख्स पर पीएम मोदी की नजर पड़ी तो उन्होंने बीच में ही अपना भाषण रोककर अपने फैन को शर्ट पहनने की हिदायत थी. पीएम मोदी ने कहा, 'आपके प्यार के लिए आभारी हूं, आपने पूरे शरीर को ऐसे कर दिया है लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि सभा में ध्यान दीजिए और शर्ट पहन लीजिए. उन्होंने कहा कि नौजवानों से प्रार्थना रहेगी कि अपने शरीर को इतना कष्ट नहीं दीजिए.

पीएम मोदी की अपील के बाद भीड़ में खड़े शख्स ने तुंरत शर्ट पहली ली. इस बीच रैली में मौजूद लोग उत्साहित हो उठे और जोर-जोर से नारेबाजी करने लगे. रैली के बाद टैटू बनवाने वाले बसवराज ने बताया कि उसने 15 घंटे की मेहनत के बाद पीएम मोदी का टैटू अपने बदन पर बनवाया है.
प्रधानमंत्री के फैन बसवराज ने कहा कि पिछले 4 साल में पीएम शानदार काम कर रहे हैं, इसीलिए मैंने यह टैटू बनवाया है. उन्होंने कहा कि पीएम ने मेरा जिक्र किया और मैं भी चुनाव जीतने में बीजेपी की मदद करना चाहता हूं.

कांग्रेस पर करारा हमला
पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के हर कोने से कांग्रेस चली गई, कर्नाटक से भी इनका सफाया होना चाहिए. अब कर्नाटक को कोई नहीं बचा सकता. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का नया मंत्र है- झूठ बोलो, जहां बोल सकते हो, जितना बोल सकते हो झूठ बोलो. यह उनका अभियान है.
संसद में गतिरोध का आरोप लगाते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस संसद को चलने नहीं देती. उनको डर है कि मोदी एक के बाद एक काम करते जा रहे हैं, देश की जनता का विश्वास जीतते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ओबीसी कमीशन को संवैधानिक अधिकार देने के लिए कोई काम नहीं किया, हमने किया. दलित, ओबीसी, आदिवासी की विरोधी कांग्रेस ने राज्यसभा में इसे पारित नहीं होने दिया.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours