केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी एक बार फिर से अपने विवादित बयान के चलते चर्चा में हैं. उन्होंने बैतूल में एक जनसभा में कहा कि मैंने सड़के के ठेकेदारों को बोल के रखा है कि गड़बड़ी की तो बुलडोज़र के नीचे गिट्टी की जगह तुम्हें दबा दूंगा.
मध्यप्रदेश के बैतूल में तेंदू पत्ता संग्राहक और असंगठित मजदूर सम्मलेन में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री ने भ्रष्टाचार के खिलाफ ठेकेदारों को धमकी भरा बयान दिया. उन्होंने कहा, 'सड़क निर्माण के ठेकेदार मेरे पास दिल्ली नहीं आते. मैं सीधा कहता हूं काम ठीक करो और अगर गड़बड़ी की तो बुलडोज़र के नीचे गिट्टी की जगह आपको डाल दूंगा.'

चीनी मिल घाटे का सौदा
केंद्रीय मंत्री गडकरी ने चीनी मिलों को घाटे का धंधा बताते हुए कहा कि हम मजबूरी में ये मिल चला रहे हैं अगर बंद कर देंगे तो बीजेपी चार लोकसभा चुनाव हार जाएगी.
इस कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री जन कल्याण योजना के तहत पैदा होने से अंतिम सांस तक बीजेपी सरकार गरीबों के साथ खड़ी है. शिवराज सिंह ने गरीब महिलाओं को चप्पल पहनाई और कन्याओं के पैर धोए.
शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री जन कल्याण योजना की घोषणा करते हुए कहा कि इस श्रेणी में जो भी परिवार आएगा, ऐसी माताओं-बहनों के गर्भावस्था में 4 हजार रुपये खाते में डाले जाएंगे ताकि मां और बच्चे का अच्छे से पोषण हो सके और बच्चे के पैदा होने पर 12 हजार रुपये दोबारा डाले जाएंगे.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours