ऐश्वर्या राय बच्चन के इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद कुछ ही दिनों में उनके दो मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं और इन फॉलोअर्स में उनके पति अभिषेक बच्चन भी शामिल हैं.

लेकिन दिलचस्प बात ये है कि ऐश्वर्या किसी को फॉलो नहीं कर रही है. ऐश्वर्या ने पति अभिषेक को इंस्टा पर फॉलो नहीं किया. जबकि अभिषेक ने ऐश्वर्या के इंस्टाग्राम डेब्यू के तुरंत बाद उन्हें फॉलो करना शुरू कर दिया था.

वैसे ऐश्वर्या अकेली नहीं जो ऐसा करती हैं, उनके ससुर अमिताभ बच्चन भी कुछ ऐसा ही करते हैं. अभिषेक अपने पापा यानी अमिताभ को फॉलो करते हैं लेकिन ना जाने क्यों अमिताभ इंस्टाग्राम पर अभिषेक को फॉलो नहीं करते.

वैसे बता दें कि इंस्टाग्राम पर बिग बी के 8.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं और अभिषेक तो क्या अमिताभ किसी  को फॉलो नहीं करते.


पर फॉलोवर्स नहीं होने का मतलब काम नहीं होना तो नहीं. सोशल मीडिया को छोड़ फिल्मों की बात करें तो फिलहाल अभिषेक बच्चन के पास बहुत काम है.




वह जल्द फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा खबर है कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ भी एक फिल्म करने वाले हैं. यह फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर बनेगी और  'दंगल गर्ल' जायरा वसीम फिल्म में आयशा चौधरी का किरदार निभाएंगी. अभिषेक और प्रियंका जायरा के पेरेंट्स के रोल में नजर आएंगे.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours