बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को उनके फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. अपनी शादी के हर फंक्शन में सोनम ने एक से बढ़कर एक डिजाइनर ड्रेसेज पहनीं, लेकिन उनके पति आनंद आहूजा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हो रहे हैं. सोमवार 8 मई को सोनम की रिसेप्शन पार्टी थी. सोनम इस मौके पर अनामिका खन्ना के डिजाइन किए लहंगे में नजर आईं तो उनके पति आनंद आहूजा डार्क कलर की मोनोक्रोम शेरवानी में दिखे. आनंद वैसे तो अच्छे लग रहे थे लेकिन उन्होंने शेरवानी के साथ स्पोर्ट्स शूज क्यों पहने थे, ये बात किसी की समझ में नहीं आई.

आनंद ने व्हाइट कलर के स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे और इस बात से सोशल मीडिया यूजर्स का सारा ध्यान सोनम से हटकर आनंद की तरफ चला गया.आनंद आहूजा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा. लोगों ने ये तक कह दिया​ कि जो शेरवानी के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने वो आनंद आहूजा. वहीं कई ट्विटर यूजर्स ने ये भी लिखा कि आनंद इसलिए स्पोर्ट्स शूज पहनकर आए क्योंकि, उन्हें पता था कि सालियां उनके जूते चोरी कर लेंगी.


बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 8 मई को शादी की है. शादी के बाद मुंबई के दि लीला होटल में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. पार्टी शुरू होने से पहले सोनम और आनंद आहूजा मीडिया के सामने आए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours