प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कर्नाटक में चुनावी रैलियों को संबोधित किया. दोनों नेताओं ने विभिन्न मुद्दों को लेकर एक दूसरे पर जमकर हमले बोले. गुरुवार को पीएम ने कर्नाटक में तीन सभाओं को संबोधित किया, वहीं राहुल गांधी ने यहां चार रैलियां की.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पहले मोदी सरकार गब्बर सिंह टैक्स (GST) लेकर आई और अब कर्नाटक चुनाव में उसने गब्बर सिंह के पूरे गैंग को टिकट दे दी है. गब्बर सिंह गैंग से राहुल का मतलब रेड्डी बंधुओं से था. रेड्डी बंधुओं पर कर्नाटक में अवैध खनन का आरोप लग चुका है. दूसरी तरफ कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि कर्नाटक सरकार भ्रष्टाचार में ‘‘ गोल्ड मेडलिस्ट ’’ है और कांग्रेस नेता ‘‘ सत्ता के नशे में चूर ’’ है.

गांधी ने इस पर पलटवार करते हुए भाजपा पर राफेल लड़ाकू विमान सौदे में भ्रष्टाचार और भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी को बचाने का आरोप लगाया. उन्होंने इस मुद्दों पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाया. सिद्धरमैया सरकार को ‘‘ सीधा रुपैया सरकार’’ बताते हुए मोदी ने बेल्लारी में कहा कि कर्नाटक में एक आम आदमी अधिकारियों को रिश्वत दिये बिना अपना कोई काम नहीं करा सकता.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours