पाकिस्तानी गायक और अभिनेता अली जफर पर यौन शोषण का आरोप लगाकर मीशा शफी ने सभी को हिला दिया है. मीशा खुद भी एक एक्ट्रेस हैं और बीती रात सोशल मीडिया पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट में दुनिया के सामने अपनी आपबीती सुनाने वाली इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर से ग्लैमर इंडस्ट्री के सुनहरे पर्दे के पीछे छिपे कड़वे सच को सामने ला दिया है.

हालांकि मीशा की ओर से लगाए गए आरोप अभी साबित नहीं हुए और अली ज़फ़र ने इन तमाम आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि वो खुद एक बेटी के पिता हैं और ऐसा करने से पहले कई बार सोचेंगे, लेकिन मीशा की इस पोस्ट के बाद इन दोनों कलकारों के बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक हो रहे हैं.

उनके बारे में कोई भी राय बनाने से पहले यह जान लीजिए की मीशा शफी कोई राह चलती आर्टिस्ट नहीं हैं. वो 17 साल की उम्र से मॉडलिंग कर रही हैं और कई इंटरनेशनल मैगज़ीन्स के कवर पेज पर दिखाई दे चुकी हैं.

अली ने मेरा यौन शोषण किया - मीशा



मीशा को नहीं जानने वालों के लिए एक दिलचस्प तथ्य यह है कि अपने फिल्मी करियर की शुरुआत उन्होंने साल 2013 में भारतीय निर्देशक मीरा नायर की फिल्म 'दि रिलक्टेंट फंडामेंटलिस्ट' से की थी.

इसी साल वह हिंदी फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में भी नजर आईं थीं. फिल्मों में भले ही मीशा को देर से मौका मिला. लेकिन टीवी में उनकी शुरुआत पहले ही हो चुकी थी.

छोटे पर्दे पर पहली बार मीशा साल 2006 में  पाकिस्तानी धारावाहिक 'मोहब्बत ख्वाब की सूरत' में दिकी और इसके बाद उन्होंने जियो टीवी के शो 'ये जिंदगी तो वो नहीं' (2007) में काम किया और फिर साल 2012 में उन्हें मीरा की फिल्म में काम मिल गया.




अपनी पहली फिल्म मिलने के किस्से को साझा करते हुए मीशा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि मीरा नायर लाहौर आईं और उन्हें मिलने के लिए बुलाया. मीशा को बताया नहीं गया था कि उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जा रहा है और फिर अचानक  उन्हें फिल्म ऑफर हो गईं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours