नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘यह है मोहब्बतें’ से फेमस हुईं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अपने शो में हमेशा बेबाकी से बात करने वाली दिव्यांका असल जिंदगी में भी ऐसी ही हैं और उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को अच्छा सबक सिखाया है। दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति विवेक दहिया के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर पर एक ट्रोलर ने भद्दा कमेंट करते हुए उनकी बॉडी को लेकर अपशब्द कहे थे। जिसके बाद दिव्यांका ने उसे आड़े हाथ लेते हुए अच्छा सबक सिखाया।
दरअसल, दिव्यांका ने इस ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, ‘मुझे खुद के महिला होने पर गर्व है और किसी भी महिला को इस पर शर्मिंदा महसूस नहीं करना चाहिए। भगवान ने हमें एक उद्देश्य से ही इस तरह का बनाया है। इसमें कुछ भी ऐसा नहीं है जिस पर हमें शर्म महसूस करनी पड़े। यह अच्छी बात है कि तुमने यह मुद्दा उठाया। इंसान ने गर्मी और सर्दी से बचने के लिए खुद को ढकना शुरू किया था न कि तुम्हारे जैसे गंदी सोच वाले लोगों से बचने के लिए क्योंकि उस वक्त तुम जैसे लोगों का अस्तित्व नहीं था, लेकिन अब ऐसा करना पड़ेगा’।
दिव्यांका ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन पर टिप्पणी करने वालों को सिर्फ इतना कह कर ही नहीं बख्शा, उन्होंने आगे लिखा, ‘अजंता अलोरा जाओ और वहां पर भगवान को प्राकृतिक अंदाज में देखो। हर महिला, देवी का रूप है और देवी को उनके कपड़ों से नहीं बल्कि उनके कर्मा और उनकी ताकत से परिभाषित किया जाता है, इसलिए उनकी इज्जत करो’।

गौरतलब है कि दिव्यांका ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2006 में धारावाहिक बनूं मैं तेरी दुल्हन से की थी। इस सीरियल में दिव्यांका का किरदार काफी पसंद किया गया था। हालांकि, उस वक्त उनको उनके नाम से कम लोग ही जानते थे। इसके बाद उन्हें 2013 में शुरू हुए सीरियल यह है मोहब्बतें से अच्छी पहचान मिली और आज उन्हें कई लोग उनके नाम से जानते हैं और काफी पॉपुलर स्टार हैं। सोशल मीडिया पर भी दिव्यांका के 70 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours