वेस्टइंडीज के आलराउंडर और आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ियों में से एक ड्वेन ब्रावो ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के समकक्ष बताया.

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे ब्रावो ने कहा, ‘‘विराट के साथ मेरे संबंध अच्छे हैं. विराट असल में मेरे छोटे भाई डेरेन के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेला है और मैं हमेशा अपने भाई से कहता था कि उसे विराट का अनुसरण करना चाहिए. मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं कि मैं यहां हूं.’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने असल में विराट से आग्रह किया था कि वह मेरे भाई से निजी तौर पर बल्लेबाजी और क्रिकेट को लेकर बात करे. जब मैं विराट को देखता हूं तो मुझे क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो दिखता है.

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (79) की शानदार पारी के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में तीसरे मैच में चार रनों से हार गई. किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई को अपने घर में इस संस्करण में हार का पहला स्वाद चखाया.

चेन्नई ने अब तक अपने दोनों मैच जीते थे, लेकिन तीसरे मैच में उसे हार मिली है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने सात विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवरों में 197 रन बनाए, जिसे चेन्नई हासिल नहीं कर पाई और 193 रन ही बना सकी
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours